Friday 6 April 2018

जानें क्यों बरी हो गए सैफ अली खान, वहीं फंस गए सलमान खान

जोधपुर: जोधपुर की एक अदालत ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को दो काले हिरणों का शिकार करने के मामले में गुरुवार को पांच साल कारावास की सजा सुनाई जिसके बाद उन्हें जोधपुर केन्द्रीय कारागार ले जाया गया. अभियोजन पक्ष के वकील ने बताया कि अदालत ने इस मामले में आरोपी अन्य कलाकारों सैफ अली खान, सोनाली बेन्द्रे, तब्बू और नीलम तथा एक स्थानीय निवासी दुश्यंत सिंह को‘‘ संदेह का लाभ’’ देते हुए बरी कर दिया.

उधर, सलमान खान (52) को अदालत परिसर से पुलिस वाहन में जोधपुर केन्द्रीय कारागार ले जाया गया. चूंकि सलमान को तीन वर्ष से ज्यादा की सजा हुई है, इसलिए उन्हें जमानत के लिए ऊपरी अदालत में अर्जी देनी होगी. सलमान को चौथी बार जोधपुर केन्द्रीय कारागार ले जाया गया है. इससे पहले वह कुल 18 दिनों के लिए तीन बार वर्ष 1998, 2006 और2007 में भी जोधपुर जेल में रह चुके हैं.

सलमान पर आरोप था कि उन्होंने जोधपुर के निकट कांकाणी गांव के भागोडा की ढाणी में दो काले हिरणों का शिकार किया. यह घटना‘ हम साथ साथ है’’ फिल्म की शूटिंग के दौरान अक्टूबर 1998 की है. काली शर्ट पहने सलमान आज सुबह अपने अंगरक्षक के साथ अदालत पहुंचे थे. फैसला सुनाए जाने के वक्त अन्य आरोपी सिने कलाकार भी अदालत कक्ष में मौजूद थे. कुछ के परिजन भी साथ आए थे.

Source:-Zee News

View More About Our Services:-Mobile Database number Provider and Digital Marketing 

No comments:

Post a Comment