Thursday 19 April 2018

दिल्लीः PCR पर तैनात ASI ने खुद को मारी गोली, हालत गंभीर

राजधानी दिल्ली के भलस्वा डेयरी इलाके में गुरुवार की सुबह पीसीआर में तैनात एक ASI ने खुदकुशी करने के मकसद से खुद को गोली मार ली. बताया जा रहा है कि ASI ने अपनी सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली. उन्हें गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दिल्ली पुलिस की पीएसआर में तैनात एएसआई धर्मवीर खत्री अपने परिवार के साथ अलीपुर इलाके में रहते हैं. गुरुवार की सुबह करीब 7 बजे धर्मवीर खत्री भलस्वा डेयरी इलाके में तैनात पीसीआर पर तैनात थे. वहीं गुरुद्वारे के पास सरस्वती पब्लिक स्कूल एरिया में पीसीआर वैन गश्त कर रही थी.

जांच के मुताबिक एएसआई धर्मवीर के अन्य पुलिसकर्मी साथी फ्रेश होने के लिए शौचालय गए थे. इसी दौरान धर्मवीर ने खुद को गोली मार ली. गोली गर्दन से निचले हिस्से में लगी. घायल धर्मवीर को फौरन एक सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां से डॉक्टरों ने उन्हें फौरन शालीमार बाग के मैक्स अस्पताल में रेफर कर दिया.

उनके परिवार को पहले ही घटना की सूचना दे दी गई थी. अब परिवार के लोग उनके साथ हॉस्पिटल में मौजूद हैं. उनके सभी परिजन और पुलिस यही जानना चाहते हैं कि एएसआई धर्मवीर ने खुद को गोली किस दबाव में मारी? पुलिस इस घटना की जांच पड़ताल कर रही है.


Source:-Aajtak

View More About Our Services:-Mobile Database number Provider and Digital Marketing 

No comments:

Post a Comment